गहरी खाई में गिरी प्राइवेट बस, एक की मौत, 25 घायल

0
424
bus accident near slapad

सुंदरनगर – उपमंडल सुंदरनगर के खुराहल में शुक्रवार देर शाम एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि 25 यात्री घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद एसडीएम राजीव कुमार ने मौके का जायजा लिया। साथ ही सिविल अस्पताल में डीएसपी संजीव भाटिया ने मोर्चा संभाल कर राहत कार्य में सहायता की।

निजी बस सुंदरनगर से धारली जा रही थी कि रास्ते में जब खुराहल के पास पहुंची तो गहरी ढांक से गिर गई। इसमें सवार यात्रियों में से एक महिला कंचना देवी (24) पत्नी हंसराज निवासी रडू की मौत हो गई, जबकि 25 यात्री घायल हो गए। घटनास्थल से घायलों को बीबीएमबी अस्पताल सलापड़ में उपचार के लिए लाया गया। यहां कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया गया। बस के मालिक को प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल मंडी रेफर किया गया है।

डीएसपी सुंदरनगर संजीव भाटिया ने बताया कि हादसे में एक महिला की बीबीएमबी अस्पताल में मौत हो गई। जबकि घायलों का उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है। उधर, उपमंडल प्रशासन ने मृतक के परिजनों को दस हजार रुपये की फौरी राहत दी है, जबकि गंभीर रूप से घायलों को पांच-पांच हजार रुपये की फौरी राहत दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Comments

comments